शिवपुरी।
शिवपुरी के अधिकृत Mufti और Dcot-DONER ब्रांड के मेन्स वेयर के अधिकृत शो रूम पर शॉपिंग करने के लिए देश के मशहूर अभिनेता अन्नू कपूर अचानक पहुंच गए। देश के प्रसिद्ध ब्रांड मुफ्ती के शो रूम पर अचानक अपने चहते कलाकर अन्नू कपुर को देखकर शो रूम के डारेक्टर और उपस्थित स्टाफ सरप्राइज हो गया।

अचानक पहुंच गए अन्नू कपूर 

बताया जा रहा हैं कि एक्टर अन्नू कपूर अपने पुराने दोस्तों से मिलने और अपने पुराने दोस्त रफद अधीर को श्रद्धांजलि देने आए थे। शिवपुरी कलार बाग के सामने शोरूम एसोसिएट मार्केटिंग पर देश के मशहूर ब्रांड Mufti और Dcot-DONER कपड़ों के अधिकृत शो रूम पर अन्नू कपूर अचानक पहुंच गए।

आंखो पर विश्वास नही हुआ कि अन्नू कपूर सामने खड़े हैं

एसोसिएट शो रूम के संचालक आयुष्मान गुप्ता ने बताया कि अन्नू कपूर शोरूम की भव्यता को देखकर अचानक पहुंचे। हमे अपनी आंखो पर विश्वास नही हुआ कि अन्नू कपूर सामने खड़े हैं हमने तो उन्है सिर्फ फिल्म और टीवी पर ही देखा था, हमारा स्टाफ भी उन्हें देखकर सरप्राइस हो गया।

हमने उनका वेलकम किया और शो रूम पर कपड़ों की रेंज को दिखाया। उन्होंने बड़ी ही सहजता से हमारा परिचय पूछा और शिवपुरी और अपना रिश्ता हमे बताया। उनकी बातचती से लग नही रहा था कि वह इतने बडे कलाकर हैं बडे ही प्यार से उन्होने हमारे साथ बातचीत की।

शो रूम पर उपलब्ध रेंज और कलेक्शन की तारिफ की

हमने उन्है दोनो ही ब्रांडो के कपडे दिखाए। शो रूम पर उपलब्ध रेंज और कलेक्शन की तारिफ की और कहा, बडे ब्रांड हैं शिवपुरी में मिल रहे हैं बडी ही खुशी की बात हैंं। में अपनी शिवपुरी की यादों के लिए यहां से शॉपिंग कर रहा हूं क्योंकि शिवपुरी से मेरा बचपन जुडा हैं जब में अन्नू कपूर नही था तब भी शिवपुरी ने मुझे उतना ही प्यार दिया जितना आज दे रहा हैं।