शिवपुरी
। बीते रोज Lions Club Shivpuri South ने retro theme पर new year party का भव्य आयोजन किया। इस पार्टी में रितेश रूचि सांखला के डांस का जलवा रहा। वही क्लब की जनरल मीटिंग में हाड कंपा देने वाली सर्दी में जरूरत मंदो को कंबल बाटने का निर्णय लिया गया।

Lions Club Shivpuri South के अध्यक्ष राकेश जैन ने बताया कि जब से कोरोना काल चालू हुआ हैं, तब से क्लब का कोई भी कार्यक्रम जैसे जनरल मीटिंग, बोर्ड मीटिंग और अन्य कार्यक्रम भी नही हुआ हैं। साल 2021 में अनलॉक नही हुआ था इस कारण नए साल की पार्टी का आयोजन 31 दिसबंर को नही किया गया था।

अनलॉक के बाद कार्यक्रम रखा

लेकिन नए साल में अनलॉक हो गया, इस कारण 3 जनवरी को क्लब ने कार्यक्रम रखा। इस कार्यक्रम की पार्टी में 70 से 80 के दशक के फिल्मो की थीम रखी गई क्लब के सभी मैम्बरो को 70 से 80 के दशक के हीरो और हीरोईन के किसी भी पिच्चर के गेटअप में आना था।

सभी 60 जोडो ने भाग लिया

बताया गया कि इस पार्टी में गेटअप में अनपी परफोमेंस देनी थी। चाहे वह गाने के रूप में या मिमिक्री, डॉंस और डॉयलाग था। इस कार्यक्रम में लगभग सभी 60 जोडो ने भाग लिया। इस कार्यक्रम मे लाउन रितेश रूचि सांखला ने हमे तुम्है चाहते हैं ऐसे मरने वाला तुम्है चाहता हैं जैसे गाने पर डांस किया। वही राकेश रूचि जैन ने पथ घुघरू बांध मीरा नाचे गाने पर डांस कर समा बांधा।

बच्चो के लिए भी फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता

वही क्लव की जनरल मीटिंग भी हुई और इसमें यह निर्णय लिया गया है कि इस समय शहर शीत लहर की चपेट में और क्लब 200 कंबल जरूरत मंदो को बाटेंगा। वही बच्चो के लिए भी फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। (for news Cont. 8959318001)