एक्टर एवं वीडियो एडिटर रजनी के इंस्टाग्राम पर 11 हजार फॉलोअर्स

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी शहर की बात कर रहे हैं जहां एक से बढ़कर एक कलाकार मौजूद हैं, भले ही शहर छोटा हैं,लेकिन कलाकारों की कमी नहीं हैं। ऐसी ही एक गर्ल हैं जो कि इंस्टाग्राम पर काफी लोकप्रिय हैं, खासकर शिवपुरी में जहां उनको लोगों से काफी प्यार मिल रहा हैं, लोग काफी उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं।

आइए हम आपको बताते हैं कि वो कौन हैं और उनकी क्या प्रोफाइल हैं, वह शिवपुरी की एक्टिंग क्यून हैं जो कि इंस्टाग्राम पर काफी मशहूर हैं जिनका नाम हैं रजनी सिकरवार, इनके इंस्टाग्राम पर 11 हजार से ज्यादा फॉलोअर हैं और व्यूअर सिफ भी काफी अच्छी हैं।

रजनी ने इंस्टाग्राम पर किसी दूसरे के फोन से अपनी आईडी बनाई थी। आज रजनी शिवपुरी की शान हैं, आज 11 हजार से ज्यादा फॉलोअर हैं' इनकी उम्र 20 साल हैं  परिवार में 4 लोग हैं।यह अपनी वीडियो खुद बनाती है, खुद एडिटिंग करती हैं और तैयार होने में भी काफी समय लगता हैं।

लेकिन रजनी पार्लर का कोर्स भी किया हैं तो यह अपना मेकअप खुद कर लेती हैं और अपनी वीडियो बनाकर अपलोड करती हैं। यह इनकी ही मेहनत का नतीजा हैं जो आज यह इतनी आगे बढ़ गई है रजनी ने बताया कि एक्टिंग के लिए कई ऑफर भी आये हैं, लेकिन यह चाहती हैं कि पहले में इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स बढा लू उसके बाद आगे इन चीज के बारे में सोचूंगी।

यह इसके साथ साथ स्टडी भी करती की इन्होंने अपना 12 क्लास कम्पलीट कर ग्रेजुएशन में बीए 2 ईयर कंप्लीट हो चूके हैं,  फिलहाल यह स्टडी के साथ साथ इंस्टाग्राम पर वीडियो बनाती हैं और शहर के इंस्टाग्राम चलाने वाले लोगो से इनका निवेदन है कि इस आईडी स्पोट्र जरूर करें।
इंस्टाग्राम आईडी- https://www.instagram.com/sikarwarji976/?igshid=YmMyMTA2M2Y%3D
Tags